राजस्थान के सोजत से ही क्यों मंगवायी गयी कटरीना कैफ की मेहंदी

Must Try

कटरीना कैफ विक्की कौशल की शादी पर हर किसी की नज़र है. उनके फैंस उनकी शादी से जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं. कटरीना कैफ के हाथों पर विक्की कौशल के नाम की मेहंदी रच चुकी है और ये मेहंदी खासतौर पर राजस्थान के सोजत से मंगवायी गयी है. हालांकि कटरीना को मेहंदी लगाने के लिए कौन की सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट आयी या फिर उन्होंने लोकल राजस्थानी मेहंदी आर्टिस्ट से मेहंदी लगवायी ये खबर अभी बाहर नहीं आयी है लेकिन उनकी मेहंदी स्पेशली सोजत से क्यों मंगवायी गयी इसकी खबर आ चुकी है. इतना ही नहीं कटरीना की मेहंदी का कोस्ट 50,000 रुपये से लेकर 1 लाख रुपये तक बताया जा रहा है. कटरीना को आपने अकसर बॉलीवुड फिल्मों में, फैशन शो के रैम्प पर या फिर टीवी के विज्ञापनों में कई बार दुल्हन के लिबास में सजा देखा है लेकिन असल में वो विक्की की दुल्हन बनीं कैसी दिखेंगी इस पर सबकी नज़र है.

राजस्थान के सोजत की मेहंदी में क्या खास है?

कटरीना की मेहंदी का रंग गहरा चढ़े ऐसा ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि वो खुद भी जरूर चाह रही होंगी. मेहंदी जितनी अच्छी होगी उसे लगाने वाले आर्टिस्ट के हाथ में कितना शफा होगा ये सब तो जरूर है लेकिन मेहंदी अगर सोजत की होगी तो वो गहरी जरूर रचेगी. वैसे तो मेहंदी का रंग देखकर इस बात का अंदाज़ा लगाया जाता है कि सईयां जी का प्यार कितना गहरा होगा लेकिन कटरीना अपने इस प्यार को बरकरार रखने के लिए कोई रिस्क नहीं लेना चाहती और यही वजह है कि उनकी शादी की मेहंदी खासतौर पर सोजत से मंगवायी गयी है. सोजत, अरावली की गोद से निकलती सुकड़ी नदी के पास बसा है, भोगोलिक दृष्टि से मैदानी क्षेत्र है। प्राचीनकाल में यह शहर ‘तम्रावती’ के नाम से जाना जाता था. मेहंदी की खेती इस शहर का प्रमुख आकर्षण है.

तो जो लोग ये नहीं जानते हम उन्हें ये बता दें कि पूरे भारत में सोजत की मेहंदी से बढ़िया मेहंदी कहीं नहीं मिलती. यही वजह है कि ऐश्वर्या राय की शादी के समय भी राजस्थान से खासतौर पर मेहंदी मंगवायी गयी थी. तो दोस्तों कटरीना और विक्की की शादी की तस्वीरों और वीडियो के लिए आपको बस थोड़ा इंतज़ार करना है और तब तक हम आपको उनसे जुड़ी जो भी जानकारी मिलेगी वो सबसे पहले आप पर पहुंचाएंगे.

#VickyKatrinaWedding | #KatrinaVickywedding | #vickatwedding

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Recipes

- Advertisement -spot_img

More Recipes Like This

- Advertisement -spot_img