Home / खबर खजाना / कहां से आ रहे हैं कटरीना विक्की की शादी के लड्डू ?

कहां से आ रहे हैं कटरीना विक्की की शादी के लड्डू ?

कहते हैं शादी का लड्डू जो खाए वो पछताए और जो ना खाए वो भी पछताए वैल इस बात पर कटरीना और विक्की ने ये फैसला लिया कि अगर पछताना ही है तो क्यों ना शादी का लड्डू खाकर ही पछता लिया जाए. दोस्तों बॉलीवुड ब्यूटी कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बध रहे हैं. राजस्थान में स्वाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में दोनों की शादी हो रही है और हम आपको उनकी शादी से जुड़ी मिट्ठी खबर देने आए हैं. ये खबर है उनकी शादी में सर्व होने वाली मिठाईयों की. वैसे राजस्थान का पहनावा, नाच गाना तो मशहूर है ही लेकिन राजस्थानी मिठाईयां और पकवान भी वर्ल्ड फेमस है और शायद यही वजह है कि सबसे ज्यादा डेस्टिनेशन वेडिंग राजस्थान में होती हैं.

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में मेहमानों को खाने के लिए यूं तो काफी कुछ सर्व किया जा रहा है लेकिन जो खास बात इस वेडिंग के मेन्यू में है वो है इसकी मिठाईयां और स्नैक्स. सोर्सिस की मानें तो कटरीना अपने मेहमानों को शादी के लड्डू तो खिला ही रही हैं साथ ही वो उन्हें मावा कचौरी, समोसे जैसे राजस्थानी स्नैक्स भी सर्व करवा रही हैं. अब आप ये पूछ रहे होंगे कि साल 2021 की सबसे बड़ी वेडिंग में आखिर ये मिठाईयां कौन सर्व कर रहा है तो हम आपको बताते हैं. लेकिन उससे पहले आपको ये बता दें कि 8-10 तरह की मिठाईयां हैं जो जनता जोधपुर की दुकान से आ रही है और ये दुकान स्वाई माधोपुर की मशहूर दुकानों में से एक है. इतना ही नहीं यहां से मिठाईयों के अलावा राजस्थानी समोसे और मावा कचौरी भी मेहमानों के लिए भेजी जा रही है.

सलमान खान के साथ लंबे समय तक अफेयर की खबरों में रहने के बाद कटरीना कैफ का नाम रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ा लेकिन अब वो विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंध रही है जिसके बाद लोग उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में उनके हीरो के अलावा सिर्फ और सिर्फ उनके पति विक्की कौशल के साथ ही देखेंगे. आपको बता दें कि कटरीना और विक्की के बीच ईलू-ईलू साल 2019 में शुरु हुआ था लेकिन इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप के सीक्रेट रखा. हालांकि उड़ती-उड़ती खबरों से कई बार निशाना इनकी रिश्ते पर लगा और सवाल हुए लेकिन ये दोनों चुप रहे. यहां तक की इनकी शादी भी आखिरी समय तक सीक्रेट ही बनीं रही.

About Inna Khosla

Leave a Reply

Your email address will not be published.