Home / Style / बॉलीवुड एक्ट्रेस जो ट्यूब ब्लाउज पहनती हैं वह नीचे क्यों नहीं गिरती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस जो ट्यूब ब्लाउज पहनती हैं वह नीचे क्यों नहीं गिरती हैं

बॉलीवुड अभिनेत्रीयां अपने अलग-अलग तरह के फैशन सेंस के लिए पहचानी जाती हैं. चाहे उन्हें फिल्मों में कैसे भी सीन निभाने हों उन्हें वे कॉन्फिडेंटली निभाती हैं. ज्यादातर देखा जाता है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां ट्यूब ब्लाउज़ कैरी करती हैं.

लेकिन कई बार इसी ट्यूब ब्लाउज़ को नॉर्मल लड़कियां पहन लेती हैं और उनको इसका बहुत बड़ा खामियाजा उठाना पड़ता है. वैसे अक्सर आपके दिमाग में भी सवाल आता होगा कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों के ट्यूब ब्लाउज़ में ऐसा क्या खास होता है जिस वजह से वो ना तो गिरता है और ना ही उन्हें अनकम्फर्टेबल महसूस होता है ये सीक्रेट अब आप भी जान लीजिए.

बता दें, ट्यूब ब्लॉयूज सिलते हुए इसे खास तरीके से सिला जाता है और इसकी सिलाई करते समय काफी बारीकी देखी जाती है. बारीकी के साथ साथ इस ब्लाउज में एक ऐसी चीज लगाई जाती है जिसकी मदद से यह एक जगह पर ही स्थित रहता है. आइए आपको भी बताते हैं वह चीज कौन सी है जो ट्यूब ब्लाउज़ में लगाई जाती हैं.

All that glittered at the India International Jewellery Week |  International jewelry, Sonam kapoor, Beauty girlआपको बता दें, कि इस ब्लाउज की स्टिचिंग करते समय इसमें एक खास तरह की रबड़ लगाई जाती है. यह रबर आपके नाप के हिसाब से लगाई जाती है, और जिस तरीके से आपका नाप होता है उसी तरीके से ट्यूब ब्लाउज को फिटिंग दे दी जाती है. और यही वजह है कि ट्यूब ब्लाउज स्किन से चिपका रहता है और उसका खतरा अलग हटने का बहुत कम ही रहता है.

अगर आप ऐसा कपड़ा खरीदने जा रही हैं तो आपको इस बात का ख्याल रखना है कि रबड़ की वायर का नाप सही नहीं होगा तो पूरी फिटिंग बिगड़ जाएगी फिर लाख ऑल्टर करवाने के बाद भी आपको इसकी फिटिंग नहीं बैठेगी. जब ट्यूब ब्लाउज़ सिल रहा हो तो आप अगर बूटीक में ही हों तो ज्यादा बेहतर रहेगा नहीं तो बाद में आप सेमी स्टिचिंग फिटिंग के लिए जरुर जाएं और उसे ओके करने के बाद भी ट्यूब ब्लाउज़ की पूरी स्टिचिंग करवाएं, नहीं तो आपको इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.

About Masala Amma

Leave a Reply

Your email address will not be published.