Home / स्वाद / इस दिवाली बेडशीट को बनाएं इस तरीके से खूबसूरत, कर सकती हैं इस चीज का इस्तेमाल

इस दिवाली बेडशीट को बनाएं इस तरीके से खूबसूरत, कर सकती हैं इस चीज का इस्तेमाल

दिवाली का त्यौहार नजदीक आने वाला है यह त्यौहार हमें खुशी का अहसास कराता है. इस त्योहार के मौके पर हम सभी परिवार वालों के साथ खुशियां बांटते हैं और इसके साथ ही मिठाईयां भी बांटते है. तो इस दौरान महिलाएं घर की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए अलग अलग तरीके अपनाती हैं हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप अपनी बेडशीट की खूबसूरती को कैसे बढ़ा सकते हैं. आपको बता दें कि आप कैसे अपने बेडशीट की खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं.

वॉल आर्ट

बाजार में आपको बेहद ही खूबसूरत बॉल आज मिल जाएंगे. अगर आप इस दिवाली अपने बेडरूम को एक खूबसूरत रूम में तब्दील करना चाहती हैं तो आपको कुछ पैसे खर्च करने पड़ेंगे, आप अपने बेडरूम एरिया में खूबसूरत वॉल आर्ट लगाना चाहती हैं तो आप किसी हैंड पेंटेड बेडशीट का यूज कर सकती हैं.  प्रजेंट टाइम में वॉल आर्ट दीवार पर लगाने का काफी ट्रेंड भी चल रहा है. कलरफुल और डिजाइन वाली यह बोल आज आपको मार्केट में अलग-अलग प्राइस रेंज में मिलेंगी. लेकिन अगर आप इनको खरीदती हैं तो आपकी खूबसूरती एक अलग ही मुकाम हासिल कर लेगीं.

बेडशीट के कवर

इस दिवाली पर आप अपने बेडशीट के कवर को भी चेंज कर सकते हैं. इस दौरान ऑफ डिजाइनर वॉल और कमरे की लाइटिंग से मिलता जुलता कोई बेडशीट का पर्दा खरीद सकते हैं जो आपके बेड की खूबसूरती को बढ़ा देगा, यह बेडशीट के पर्दे आपके कमरे के बेड की खूबसूरती को एकदम बदल कर रख देंगा क्योंकि पुराने पर्दे घर में खूबसूरती को बिगड़ते हैं.

इसके अलावा आप घर में चारों तरफ लाइटिंग की भी अच्छी व्यवस्था कर सकती हैं. घर को खूबसूरत बनाने का एक और तरीका वह है. आप घर में टीपी लगा सकते हैं या नहीं की टेरेस पार्टी, इसे बनाने के लिए आपको घर के पुराने बेडशीट की आवश्यकता होगी जिससे आप बेहद ही खूबसूरत टीपी बना सकती हैं यह आपके घर की खूबसूरती में चार चांद लगाने एक काम करेगी.

About Masala Amma

Leave a Reply

Your email address will not be published.